Go Green Program By Rajeev Surti Dance Factory

go-green-by-rajeev-surti-dance-factory

बाल दिवस के अवसर पर “राजीव सुरती डॉस फैक्ट्री” द्वारा आयोजित वैश्विक प्रकृति को समर्पित पर्यावरणीय सचेत कार्यक्रम “गो – ग्रीन” का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के तहत RSDF के बालको द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों जैसे हिरन मगरी सेक्टर 4,5 शक्ति नगर यूनिवर्सिटी रोड मधुबन पंचवटी आदि इलाको में रूखे सूखे पौधौ को पानी पिलाया गया, ख़राब पड़े उद्यानों में सफाई की गयी एवम् वन विभाग के सहयोग द्वारा प्रदत्त पोधों को उचित स्थान पर सुबह 10 बजे से शाम को 6 बजे तक रोपा गया। शहर वासियोँ ने छोटे छोटे बच्चों को हरे कपड़ो में जब इस तरह से सफाई करते देखा तो वे स्वयम को रोक नहीं पाये और सहयोग के लिए आगे आये।

RSDF के सुमित सर,सोनू सर,भरत सर, अभिषेक सर के निर्देशन में सभी बच्चों ने पोधें रोंपे। इस अवसर पर RJ हिमांशु , राहुल ,देवस्यह स्टूडियोज से फोटोग्राफर दीपेंद्र सिंह चौहान, आदि भी सक्रीय भागिदार रहे ।

go-green-by-rajeev-surti-dance-factory-1

go-green-by-rajeev-surti-dance-factory-2

RSDF के इस कार्य की सराहना पर सुमित सर और लीना मेम ने ये निर्णय लिया है की वो आने वाले समय में भी इस तरह के कार्यक्रम करते रहेंगे जिस से बच्चों में मिल जुलकर कार्य करने की प्रवृति बढे और वो समाज के लिए अपने कर्तव्य समझ कर ज़िम्मेदार नागरिक बने |

To get your News published, contact us at news@udaipurlakecity.com or call us at 91-9636 477 000

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *