Book A Surprise | Because Surprises Are Better Than Promises

book-a-surprise-inauguration

अब आप अपने घर बैठकर किसी को भी सरप्राइज दे सकते है, एवं केक, बुके व गिफ्ट के माध्यम से बर्थडे व सालगिरह की बधाई दे सकते है। उदयपुर के मंगलम फन स्क्वेयर में खुल गया है, Book A Surprise.

यहाँ सभी तरह के केक, बुके, व साॅफ्ट टाॅयज का आॅर्डर आॅनलाइन (www.bookasurprise.in) या आॅफलाइन कर सकते है। इसका उद्घाटन 20 मार्च 2016 को महाराज कुंवर लक्ष्यराज सिंह जी मेवाड़ ने हाॅर्डले डेविडसन बाइक स्टाइल में बनाये हुए केक को काटकर एवं Book A Surprise की तरफ से गरीब बच्चों को कपडे़ एवं मिठाई बांटकर किया। इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए Book A Surprise के निदेशक निहार बापना ने बताया कि उदयपुर अब स्मार्ट सिटी की श्रेणी में आ गया है, और यहाँ सभी काम स्मार्ट तरीके से हो सके इसी कड़ी में यह प्रतिष्ठान खोला गया है।

book-a-surprise-inauguration-1

निहार बापना ने बताया कि Book A Surprise की खास बात यह रहेगाी कि उनके सारे प्राॅडक्ट अण्डा फ्री (Eggless) है, और हम सप्ताह के सात दिन और दिन के 24 घंटे कस्टमर को उनके आॅर्डर की डिलीवरी करेंगे। मिडनाइट डिलीवरी की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी। निहार बापना ने बताया कि हमारे यहाँ पर कोई भी ग्राहक आकर मेम्बरशिप ले सकता है। मेम्बरशिप देने के पीछे बापना ने बताया कि आप यहाँ के मेम्बर बन कर पूरे साल के अपने रिश्तेदारों व मित्रों की बर्थडे व सालगिरह की तारीख नोट करवा देवें। हम आपकी तरफ से दूसरी बार बिना किसी इन्फाॅरमेशन के आपके रिश्तेदारों व मित्रों की बर्थडे व सालगिरह पर आपकी तरफ से सरप्राइज भिजवा देंगे।

book-a-surprise-inauguration-2

यह हमारी जिम्मेदारी रहेगी। इतना ही नही उन्होनें यह भी कहा कि अभी 1 महीने, 19 अप्रैल तक अगर किसी भी व्यक्ति का बर्थडे है तो वह स्वयं अपना फोटो आईडी साथ में लाये और 50 प्रतिशत डिस्कांउट रेट पर केक ले जा सकता है। इस तरह के शाॅप यहां पर नहीं होने से कस्टमर्स को घर से बाहर निकल कर केक खरीदने जाना पड़ता था। लेकिन अब कम समय में केक कस्टमर के घर तक पहुँच जायेगा ओर सभी के पहुँच में भी होगा।

book-a-surprise-inauguration-3

[ADVT] Learn Dance, Aerobics & Zumba. Join Leni Bhatt Dance Academy

To get your News published, contact us at news@udaipurlakecity.com or call us at 91-9636 477 000

Share your views, do reply us by “Commenting” below.

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *